पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों के बीच बैठक:गढ़वा तैलिक साहू महासभा के अजय बने जिलाध्यक्ष और दिनेश प्रदेश मंत्री

मेराल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेराल गढ़वा राष्ट्रीय तैलिक साहू महा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार साहू का गढ़वा आगमन पर समाज के लोगों ने जोरदार तरीके से फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। तत्पश्चात समाज के लोगों के बीच बैठक की गई बैठक में जिला कमेटी गठन करने का निर्णय लिया गया। जिसमें सर्वसम्मति से अजय प्रसाद गुप्ता को तैलिक साहू महा संगठन के जिला अध्यक्ष बनाया गया। वही प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दिनेश प्रसाद गुप्ता को प्रदेश मंत्री के रूप में नामित किया गया।

इसके पश्चात नवनियुक्त समाज के लोगों को फूल मालाओं के साथ स्वागत करते हुए बधाई दिया गया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार साहू ने बताया कि वे प्रत्येक जिले में भ्रमण कर समाज के अच्छे लोगो को बेहतर समाज निर्माण के लिए जागरूक करने की बात कही। साथ ही गढ़वा जिला में संगठन को मजबूत करने की नसीहत दिया। नेता प्रदेश ने कहा कि समाज के लोगों में अच्छे लोगों की खोज की जा रही है जिससे कि समाज का दायित्व उक्त लोगों पर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समाज को आगे लाने के लिए बाद में रणनीति तय की जाएगी। इस अवसर पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय प्रसाद गुप्ता ने कहा कि मुझे जिस उम्मीद और विश्वास के साथ समाज में जवाबदेही दी है मौके पर विजय प्रसाद गुप्ता मदन प्रसाद गुप्ता अभय कुमार आदित्य कुमार छोटे लाल साहू सहित समाज के कई लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...