पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मेराल में गाय काे टक्कर मारकर भाग रही जीप पुलिया से 20 फीट नीचे गिरी

मेराल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी बीच जैसे ही दोहर पुलिया के पास कमांडर चालक पहुंचा, एक बोलेरो गाड़ी भी वहां पहुंच गई

मेराल थाना क्षेत्र के बाना गांव में बीच दोहर पुलिया के समीप डंडई मुख्य पथ पर एक कमांडर को नीचे पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त कमांडर नंबर यूपी 64 एच 0 651 जिस पर प्रेस लिखा हुआ है, बाना महुआ की ओर से डंडई की ओर जा रही थी। इसी बीच बाना उत्क्रमित उच्च विद्यालय से उत्तर तीन मुहन होटल के पास कमांडर चालक आसिक अंसारी के एक गाय को धक्का दिया।

जिससे गाय का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। भागने के क्रम में कमांडर के ड्राइवर ने गाय के खिलाने के लिए रखे गए नाद को भी तोड़ते हुए डंडई की ओर भाग रहा था। इसी बीच जैसे ही दोहर पुलिया के पास कमांडर चालक पहुंचा, एक बोलेरो गाड़ी भी वहां पहुंच गई। सामने से बोलेरो को आते देख कमांडर ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। जिस कारण कमांडर पुलिया से लगभग 20 फीट नीचे पलट गया। कमांडर पलट जाने से वाहन का चारों चक्का ऊपर हो गया। कमांडर पलट जाने के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें