पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:टेंपो पलटने से एक की मौत, एक घायल, दो घंटे जाम रही सड़क

मेरालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मझिआंव-गढ़वा मार्ग पर पिंडरा के पास की घटना, परिजनों ने मांगा मुआवजा

मझिआव गढ़वा मार्ग पर मेराल थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव के पास गुरुवार की अहले सुबह लगभग पांच बजे टेंपो के पलट जाने से उसपर सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक कमरमा गांव निवासी विनय साह का पुत्र इंदेश कुमार शाह (18) था। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण पूर्व मुखिया रविंदर कुमार प्रसाद के नेतृत्व में मझिआंव -गढ़वा मार्ग को 2 घंटे तक जाम कर दिया।

बाद में मेराल थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराए। साथ ही मृतक का शव का अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेजा। ग्रामीणों एवं परिजनों आरोप था कि टेंपो चालक अयोग्य व नाबालिग था। ऐसे लोगों अभिभावकों द्वारा टेंपो चलाने के लिए दे दिया जाता है। जिससे आए दिन मझिआंव-गढ़वा पथ पर लगातार घटनाएं होती रहती है।

ग्रामीण मृतक के परिजन के लिए मुआवजा की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि चालक को पकड़ कर लाया जाए एवं उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। वहीं टेंपाे मालिक मेहंदी खां पर मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। थाना प्रभारी ने उचित कार्रवाई करने तथा सरकारी नियमानुसार लाभ दिलाने का आश्वासन दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें