पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:टेंपो पलटने से एक की मौत, एक घायल, दो घंटे जाम रही सड़क

मेराल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मझिआंव-गढ़वा मार्ग पर पिंडरा के पास की घटना, परिजनों ने मांगा मुआवजा

मझिआव गढ़वा मार्ग पर मेराल थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव के पास गुरुवार की अहले सुबह लगभग पांच बजे टेंपो के पलट जाने से उसपर सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक कमरमा गांव निवासी विनय साह का पुत्र इंदेश कुमार शाह (18) था। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण पूर्व मुखिया रविंदर कुमार प्रसाद के नेतृत्व में मझिआंव -गढ़वा मार्ग को 2 घंटे तक जाम कर दिया।

बाद में मेराल थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराए। साथ ही मृतक का शव का अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेजा। ग्रामीणों एवं परिजनों आरोप था कि टेंपो चालक अयोग्य व नाबालिग था। ऐसे लोगों अभिभावकों द्वारा टेंपो चलाने के लिए दे दिया जाता है। जिससे आए दिन मझिआंव-गढ़वा पथ पर लगातार घटनाएं होती रहती है।

ग्रामीण मृतक के परिजन के लिए मुआवजा की मांग कर रहे थे। लोगों का कहना था कि चालक को पकड़ कर लाया जाए एवं उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। वहीं टेंपाे मालिक मेहंदी खां पर मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे थे। थाना प्रभारी ने उचित कार्रवाई करने तथा सरकारी नियमानुसार लाभ दिलाने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser