पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उल्लंघन:मेराल-गढ़वा राेड पर टेंपाे चालक उड़ा रहे साेशल डिस्टेंस की धज्जियां, लोगों से ज्यादा पैसे भी ले रहे

मेरालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

गढ़वा-नगर उंटारी एनएच 75 मुख्यमार्ग पर चल रही टैक्सी एवं टेंपो की मनमानी से लाेग परेशान हैं। टैक्सी-टेंपो चालक गढ़वा से मेराल का किराया मनमानी ढंग से 30 रुपए प्रति सवारी वसूल रहे हैं। वही सोशल डिस्टेंस की भी धज्जियां उड़ाई जा रही है। टेंपो टैक्सी गाड़ी में 4 यात्री की जगह खचाखच ठूंसकर सवारी भरकर लाने ले जाने का काम कर रहे हैं। यदि कोई सवारी उनसे कम किराया देने की बात करता है तो वे इसे कोरोना वायरस एवं सोशल डिस्टेंसिंग का भय दिखाकर टैंपाे से उतार देते हैं।

आलम यह है कि वर्तमान में टेंपो पहले से कम चल रहे हैं। लेकिन कोरोना वायरस और साेशल डिस्टेंसिंग की आड़ में सवारी को खचाखच भर कर ढोना और मनमानी ढंग से ₹30 किराया वसूली करना इनकी आदत बन चुकी है। प्रशासन की ओर से इसे देखने वाला काेई नहीं है। विदित हो कि सोशल डिस्टेंसिंग के तहत प्रशासन ने टैंपाे में चार लोगों को एवं कमांडर में 6 लोगों को लाने ले जाने की इजाजत दी गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement