पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:चतरा से 10 लाख रु. की अफीम जब्त, तस्करी कर ले जा रहे थे यूपी, 2 धराए, पैडलरों के खिलाफ की जा रही छापेमारी

चतरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगालैंड नंबर की कंटेनर से हो रही अंतरराज्यीय अफीम की तस्करी

सदर थाना पुलिस ने 7 किलो अफीम के साथ यूपी के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में यूपी के बांदा जिले के परशहर गांव निवासी राजा प्रसाद व कुशीनगर जिले के खानटोला गांव निवासी शैलेश यादव का शामिल हैं। यह जानकारी शनिवार को एसडीपीओ अविनाश कुमार ने दी, कहा पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को सूचना मिली थी कि यूपी के कुछ तस्कर चतरा से अफीम खरीद कर एक कंटेनर में रख यूपी ले जाने वाले हैं। उक्त सूचना पर एक टीम का गठन किया गया।

टीम में एसआई दिनेश हेंब्रम, सुशील टुडू व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। पुलिस ने टीओपी के पास चैकिंग अभियान शुरू किया। शुक्रवार की देर रात नगालैंड नंबर की एक कंटेनर पहुंची, जिसमें एक प्लास्टिक के डिब्बे में 7 किलो अफीम बरामद किया गया। कंटेनर पर सवार राजा प्रसाद व शैलेश यादव को गिरफ्तार किया गया।

पैडलरों के खिलाफ की जा रही छापेमारी

एसडीपीओ ने बताया कि जांच के क्रम में पाया गया कि जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के गिद्धौर गांव के रहने वाले पिंटू दांगी, सुरेंद्र दांगी, संदीप वर्मा व सुमन राणा ने यूपी के तस्करों को अफीम बेचा था। गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया गया है, जबकि तस्करों को अफीम उपलब्ध कराने वाले अफीम पैडलरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। एसडीपीओ ने बताया कि बरामद अफीम का मूल्य लगभग दस लाख रुपए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser