पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:राज्य में फिर मिले 101 संक्रमित, इनमें 45 पूर्वी सिंहभूम के, इनमें 20 संक्रमित रैफ के जवान हैं

रांची7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड का आंकड़ा 2628 पर

झारखंड में एक बार फिर काेराेना विस्फाेट हाे गया है। गुरुवार काे राज्य में 101 नए संक्रमित मिले। इसके साथ ही झारखंड में काेराेना संक्रमिताें की संख्या बढ़कर 2628 हाे गई है। सबसे ज्यादा 45 मरीज पूर्वी सिंहभूम में मिले। इनमें 20 संक्रमित रैफ के जवान हैं। वहीं सरायकेला में 1, चतरा में 7, देवघर में 1, धनबाद में 4, गढ़वा में 1, गिरिडीह में 7, गाेड्डा में 2 और हजारीबाग में 3 मरीज मिले। इसके अलावा खूंटी में 2, लातेहार में 3, लाेहरदगा में 1, पलामू में 1, रामगढ़ में 1, साहेबगंज में 2, दुमका में 2, काेडरमा में 8 और रांची में 3 मरीज मिले।

रांची में मिले तीन मरीजाें में एक महिला अरगाेड़ा की है ताे दूसरी महिला काेकर की, जाे ओरमांझी में एक निजी अस्पताल में भर्ती थीं। तीसरा मरीज बेड़ाे प्रखंड के नरकाेपी का है। उधर, बुधवार काे रिम्स में एक मरीज मिलने के बाद गुरुवार काे पांच डाॅक्टर और छह कर्मचारियाें के सैंपल लिए गए। संक्रमित मरीज के बगल वाले बेड पर भर्ती पांच मरीजाें का भी सैंपल लिया गया है। इसी बीच गुरुवार काे 57 मरीज ठीक भी हुए। अब स्वस्थ हाे चुके मरीजाें की संख्या 1988 हाे गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser