पुलिस ने कार रोकी तो बर्दी उतारने की दी धमकी:दारोगा पर हाथ भी उठाया, अरेस्ट; रांची पुलिस एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चला रही थी

रांची5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस फिलहाल युवकों से अरगोड़ा थाने में पूछताछ कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस फिलहाल युवकों से अरगोड़ा थाने में पूछताछ कर रही है।

रांची में रविवार की रात कुछ युवकों ने पुलिस पर अपनी धौंस दिखाई। एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने जब उनकी कार रुकवाई तो उन्होंने पुलिस के साथ बदतमीजी की। दारोगा संजय यादव को गाली दी। इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट की और उन्हें बर्दी उतरवा देने की धमकी भी दी।

दरअसल दरोगा संजय यादव के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना क्षेत्र के सहजानंद चौक पर रात में एंटी क्राइम चेकिंग चलाया जा रहा था। इसी दौरान होंडा सिटी कार को पुलिस ने रुकवाया। पूछताछ करने की कोशिश की तो इतने में ही कार में सवार दो युवक राजेश कुमार और कुणाल चौरसिया ने दारोगा के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे। इतना ही नहीं दोनों युवकों ने दरोगा को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

युवकों की हिस्ट्री खंगालन में जुटी पुलिस
दरोगा के द्वारा घटना की पूरी जानकारी अपने वरीय अधिकारी को दी गई। इसके बाद मौके पर पीसीआर की टीम और पुलिस गाड़ी पहुंची। दोनों युवकों को थाना लाया गया। थाने में भी वो बदतमीजी करता रहा। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि ये कौन है और इसका क्या पेशा है। इसकी हिस्ट्री क्या है।