पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी:जमीन कारोबारी से पीएलएफआई सुप्रीमो के नाम पर मांगा 30 लाख

कांके2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पैसा नहीं पहुंचाया तो फौजी कार्रवाई, पुलिस से सुरक्षा भी मिलेगी तो नहीं बचोगे

पिपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के पार्टी सुप्रीमो दिनेश गोप के नाम से कांके के एक जमीन कारोबारी अवधेश कुमार से 30 लाख की सहयोग राशि मांगी गई है। अवधेश को रविवार को दिन के 12.50 बजे उनके मोबाइल संख्या 6200312718 पर वीडियो कॉल कर 30 लाख रुपए देने को कहा गया। कॉल करने वाले ने स्वयं को पीपुल्स लिबरेशन पार्टी की केंद्रीय कमेटी का सदस्य बताया। कहा कि वे लोग जानते हैं कि वह अरसंडे में रहता है। चेतावनी दी है कि यदि पैसा नहीं पहुंचाया तो फौजी कार्रवाई होगी।

ऐसे में जानमाल का नुकसान होगा। थोड़ी देर के बाद व्हाट्सएप पर एक रिकॉर्डिंग और पीएलएफआई का एक पर्चा भेजा गया, जिसमें दिनेश गोप का नाम लिखा है। रिकॉर्डिंग में स्वयं को सरदार दाढ़ी वाला बताने वाले ने अवधेश को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इसकी जानकारी एसएसपी को दे दे। उनको बता दे कि सरदार दाढ़ी वाले ने यह बात कही है। उनसे चाहे कितना भी गार्ड ले ले, देखते हैं कितना गार्ड तुमको मिलता है। अवधेश कुमार जमीन कारोबारी है।

कांके रोड जगत पुरम कॉलोनी के आसपास बड़े क्षेत्र में अपने अन्य सहयोगियों के साथ काम करता है। अवधेश ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। वरीय पदाधिकारियों ने अवधेश से बातचीत की और कार्रवाई का भरोसा दिया। बताते चलें कुछ दिनों पूर्व ही थाना क्षेत्र में रहने वाले आईएमए के सचिव डॉक्टर शंभू प्रसाद सिंह से पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी मांगी गई थी। मामले में सभी चार षड्यंत्रकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसे में यह शरारत किसी गिरोह का है या दिनेश गोप की ओर से भेजा गया है, इसे लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser