पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोकारो-रामगढ़ NH-23 पर हादसा:ड्राइवर को आई झपकी, बेकाबू पुलिस वैन पिकअप से टकराया, 7 जवान समेत 9 घायल

जैनामोड़ (बोकारो)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस घटनास्थल से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कसमार थाना ले गई। - Dainik Bhaskar
पुलिस घटनास्थल से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कसमार थाना ले गई।

बोकारो-रामगढ़ मेन रोड NH-23 पर कसमार थाना क्षेत्र के दांतू गांव में गुरुवार अहले सुबह लगभग 5 बजे के पुलिस वैन और पिकअप वाहन के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पुलिस वैन में सवार 7 जवान और पिकअप का ड्राइवर जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलने पर कसमार और पेटरवार की पुलिस मौके पर पहंुची और सभी घायलों को इलाज के लिए बीजीएच भेजा। पुलिस वैन साहेबगंज से विभागीय काम से रांची जा रहे थे। इसी बीच दांतू गांव के पास वैन के ड्राइवर को हल्की नींद आ गई। इसके बाद पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी ओर चला गया और सामने से आ रहे पिकअप वैन से जा टकराया।

घायल जवानों में संजय कुमार, अजय कुमार, राजा कुमार, अवर निरीक्षक अनिल दुबे, मंटू पासवान, मनोज कुमार यादव, वीरेंद्र कुमार, करण देव रजक के साथ पिकअप वैन का ड्राइवर दिलीप कुमार घायल है। इनमें पुलिस वैन का ड्राइवर भी शामिल है। चार जवानों को अधिक चोटें आने की बात डाॅक्टरों ने बताई, लेकिन सभी खतरे से बाहर है।

टक्कर की आवाज सुन पहुंचे ग्रामीण
टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के ग्रामीण आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं, सभी घायलों को वाहन से निकाला। साथ ही कसमार पुलिस को सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा। वहीं, घटनास्थल से दोनों वाहनों को कसमार थाना ले गई। पुलिस ने बताया कि हादसे को लेकर साहिबगंज जिला मुख्यालय के पुलिस अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। पिकअप रांची से बोकारो की ओर जा रहा था। उसके मालिक को भी जानकारी दे दी गई है।