रांची में कार-ऑटो की सीधी टक्कर, 3 की मौत:कोहरे और रफ्तार के चलते हादसा, 50 फीट दूर तक उछला ऑटो; तो 3 बार 360 डिग्री घूमी कार

रांची8 दिन पहले

रांची में बुधवार को कार और ऑटो की सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा नामकुम थाना के नामकुम-तुपुदाना रोड पर सदाबहार चौक स्थित सिरखाटोली सहनाई बैंक्वेट हॉल के पास हुआ। इसमें दो महिला और एक पुरुष की मौके पर मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हैं जिनका इलाज RIMS में चल रहा है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद ऑटो सड़क से लगभग 50 फीट दूर तक उछल गया।वहीं कार सड़क पर तीन चक्कर घूम गई। कार का एयर बैग ओपन हो जाने के कारण कार सवार किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ। वहीं ऑटो सवार यात्री दूर फेंका गए। घटना के बाद सड़क पर शव बिखर गए। प्रत्यक्षदर्शी रफ्तार के साथ कोहरे को भी दुर्घटना का कारण बता रहे हैं।

कार चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस
वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस उसकी कार और ऑटो को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। नामकुम थाना के मुताबिक मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए RIMS भेज दिया गया है। जबकि घायलों की स्थिति बेहतर होने के का इंतजार किया जा रहा है ताकि मृतकों की पहचान हो सके।

(नामकुम से इनपुट- अखिलेश कुमार)