पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंगदारी:दाेस्त के दुश्मन काे फंसाने के लिए आजसू सुप्रीमाे से मांगी थी 15 लाख रंगदारी, गिरफ्तार

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तार नीलेश लखनऊ के प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट से मार्केटिंग में कर चुका है एमबीए

दाेस्त के दुश्मन काे फंसाने का प्रयास प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) के एक युवक काे महंगा पड़ा। वह आजसू सुप्रीमाे सुदेश महतो से 15 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में मुंबई से पकड़ा गया। रांची पुलिस की टीम आराेपी काे गिरफ्तार कर शुक्रवार काे रांची लेकर आई। आराेपी का नाम निलेश कुमार पांडे उर्फ अज्जु है। वह लखनऊ के प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट से मार्केटिंग में एमबीए कर चुका है। निलेश अपने दाेस्त के दुश्मन काे फंसाने के लिए रंगदारी मांगी थी।

इसकी प्राथमिकी 19 अगस्त काे दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज हाेने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी, इसी दाैरान साइबर डीएसपी यशाेधरा काे अपराधी के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद रांची पुलिस की एक टीम मुंबई गई और स्थानीय पुलिस के सहयाेग से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आराेपी ने संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

दुष्कर्म व हत्या के प्रयास में पहले भी गया है जेल

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि आराेपी निलेश का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। पहले भी वह जमशेदपुर में दुष्कर्म के आराेप में और प्रतापगढ़ में हत्या करने के प्रयास के मामले में जेल भेजा जा चुका है। एसएसपी ने बताया कि आराेपी ने जमशेदपुर में रहने वाले अपने जिस दाेस्त के दुश्मन काे फंसाने के लिए साजिश तैयार किया था, उस दाेस्त का भी अपराधिक इतिहास रहा है। दाेषी पाए जाने के बाद आराेपी के दाेस्त काे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser