पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पलामू रिमांड होम से फिर एक नाबालिग फरार:खिड़की का ग्रिल तोड़कर पीछे की दीवार फांदकर भागा आरोपी, कल तीन नाबालिग हुए थे फरार

​​​​​​​मेदिनीनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सात माह पहले आरोपी नाबालिग को रांची रिमांड होम से पलामू रिमांड होम में शिफ्ट किया गया था। (फाइल) - Dainik Bhaskar
सात माह पहले आरोपी नाबालिग को रांची रिमांड होम से पलामू रिमांड होम में शिफ्ट किया गया था। (फाइल)

रिमांड होम से बाल कैदी के फरार होने का सिलसिला जारी है। मंगलवार की रात फरार हुए तीन नाबालिगों की अभी तलाश चल ही रही थी कि एक और नाबालिग आरोपी बुधवार की देर रात खिड़की का ग्रिल तोड़ पीछे की दीवार फांदकर बाहर भाग निकला। घटना रात के 12:20 बजे की है। फरार नाबालिग पलामू स्थित पड़वा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह दुष्कर्म का आरोपी है।

सात माह पहले उसे रांची रिमांड होम से पलामू रिमांड होम में शिफ्ट किया गया था। एक सप्ताह में वह यहां से निकलने वाला था। उसके फरार होने की जानकारी रात में ही सुरक्षाकर्मियों को लग गई थी। खिड़की का ग्रिल टूटने की आवाज के बाद सुरक्षाकर्मी जब सभी कमरे की तलाशी लेने पहुंचे तब एक नाबालिग नहीं मिला। रात में ही उसे ढूंढ़ा गया।

बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन से लेकर उसके घर तक सुरक्षाकर्मी उसकी तलाश में गए, लेकिन नहीं मिला। मामले की जानकारी शहर थाना को दे दी गई है। 25 घंटे में रिमांड होम से आरोपी नाबालिगों के फरार होने की यह दूसरी घटना है और चार माह में चौथी घटना। इस तरह की लगातार हो रही घटना से रिमांड होम की सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।