पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई गाइडलाइन:कृत्रिम जलकुंड बनाने वालाें काे पानी की जरूरत हो ताे निगम के हेल्पलाइन नंबर 9431104429 पर करें फाेन

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छठ महापर्व काे लेकर जारी नई गाइडलाइन के बाद नगर निगम ने व्रतियों के स्वागत की तैयारी तेज कर दी है। छठ घाटों की साफ-सफाई हाे रही है। मंगलवार काे मेयर आशा लकड़ा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित निगम की टीम ने धुर्वा डैम, जगन्नाथपुर तालाब, धुर्वा छाेटा तालाब की साफ-सफाई का जायजा लिया। इस दौरान मेयर ने कहा कि साफ-सफाई की व्यवस्था मुकम्मल है। बस छठ घाट तक जाने वाले रास्तों की सफाई 24 घंटे के अंदर सुनिश्चित करें।

घाट या रास्ते में गंदगी दिखी तो वार्ड सुपरवाइजर पर कार्रवाई : निरीक्षण के बाद मेयर ने पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि शहर के सभी छठ घाटाें काे स्वच्छ रखने की जिम्मेवारी वार्ड सुपरवाइजरों की है। 19 नवंबर तक सभी तालाब और वहां जाने वाले मार्ग की सफाई करें।

अगर कहीं गंदगी दिखी, ताे संबंधित वार्ड के सुपरवाइजर पर कार्रवाई हाेगी। हेल्थ अफसर से कहा कि लाेगाें काे जलकुंड के लिए पानी की जरूरत पड़े, ताे निगम के टैंकर से भेजें। इसके लिए निगम का हेल्पलाइन नंबर 9431104429 जारी किया गया। यह सेवा नि:शुल्क होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser