• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Aryan Khand Durg Case; Congress Support Shahrukh Khand, Imran Pratapgarhi Alleged NCB Wants To Extort From Shahrukh Khan

आर्यन खान को कांग्रेस का साथ:अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी का आरोप- शाहरुख खान से उगाही करना चाहती है NCB

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इमरान प्रतापगढ़ी झारखंड दौरे पर हैं। सोमवार को वे प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। - Dainik Bhaskar
इमरान प्रतापगढ़ी झारखंड दौरे पर हैं। सोमवार को वे प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने NCB पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि NCB शाहरुख खान से उगाही करना चाहती थी। इसीलिए आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि हमें इस वक्त शाहरुख खान का साथ देना चाहिए।

प्रतापगढ़ी ने कहा कि NCP नेता नवाब मलिक के खुलासे के बाद अब NCB को अपनी शाख बचाने के लिए सामने आना चाहिए। समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच बैठानी चाहिए। ये सीधे-सीधे फिरौती नहीं उगाही का मामला है। पहले एक व्यक्ति को उठा लीजिए, फिर उनसे उगाही कीजिए। वे सोमवार को रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश भर में अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

मोदी जी के सारे नारे झूठे हैं

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि मोदी जी के सारे नारे झूठे हैं। उनका सबसे बड़ा बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी की मार। इस नारे की जो धज्जियां उड़ाई है उन्होंने कि पेट्रोल 60 रुपए से 100 के पार पहुंच गया है। मोदी सरकार में महंगाई ने गृहस्थी तक को मुश्किल कर दिया है। मोदी जी के सारे जुमले 15 लाख रुपए की तरह झूठे हैं।

झारखंड में एक महीने में मॉब लिचिंग पर कानून बनेगा

इमरान प्रतागढ़ी ने बताया कि रघुवर राज में झारखंड लिंचिंग स्टेट बन गया था, जिसे महागठबंधन की सरकार काबू करने में लगी है। उन्होंने CM हेमंत सोरेन से इसके खिलाफ कठोर कानून बनाने की मांग की है। CM ने आश्वासन दिया है कि एक महीने के अंदर राज्य में मॉब लिंचिंग के खिलाफ कठोर कानून बनेगा। साथ ही इसके पीड़ित को सरकारी मदद भी दी जाएगी।