पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत के घाट उतारा:तुपुदाना में ऑटो मिस्त्री की तेजधार हथियार से हत्या, चेहरे पर जख्म के कई निशान

रांची21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस तीन बिंदुओं पर जांच कर रही है।
  • गैराज के पास ही फुटपाथ पर सोया था बिहारी, नींद के दौरान ही किया वार

तुपुदाना एंसीलरी चौक के पास मंगलवार रात ऑटो मैकेनिक बिहारी यादव (55) की हत्या कर दी गई। बिहारी एंसीलरी चौक के पास ही केशव सिंह के ऑटो गैराज में काम करता और वहीं रहता भी था। रात में वह गैराज के सामने फुटपाथ पर सोया हुआ था, तभी अपराधियों ने तेजधार हथियार से उसके चेहरे पर कई वार करके उसे मार डाला।

लोगों की नजर बुधवार की अहले सुबह उस पर पड़ी तो तुपुदाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए शव रिम्स भिजवाया। पुलिस ने गैराज और पार्ट्स दुकान संचालक केशव सिंह से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि काम के बाद रोज बिहारी खाना खाकर वहीं सोता था। दिनभर जो कमाता था, उसे अपने दोस्तों पर उड़ा देता था।

रोजाना 2-3 हजार कमाता था

बिहारी यादव मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। आसपास के लोग उसे पगला भी कहा करते थे। वह ऑटो का बढ़िया मैकेनिक था। दिनभर में उसके पास 10-12 ऑटो बनने के लिए आ जाते थे। उसकी रोजाना की कमाई दो से तीन हजार रुपए थी। उसके साथ इस्राफिल नाम का एक अन्य मिस्त्री भी काम करता है, पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें