पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Before Cutting Sufia's Neck In The Jungle, Belal Had 11 Blows In The Face With Dauli, The Blood Group Of The Torso And Head Were Matched.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओरमांझी युवती मर्डर केस:जंगल में सूफिया की गर्दन काटने से पहले बेलाल ने चेहरे पर दउली से किया था 11 वार, धड़ और सिर का ब्लड ग्रुप हुआ मैच

रांची14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को अंदेशा... हत्या में मुख्य आरोपी के नाबािलग बेटे ने माता-पिता का दिया साथ
  • बुधवार को बेलाल की गिरफ्तारी के लिए पिठोरिया, कांके क्षेत्र में छापेमारी

ओरमांझी थाना क्षेत्र के जीराबार पलाश पतरा जंगल में 3जनवरी को जिस युवती की सिर कटी लाश मिली थी, उसका सिर चंदवे से 10वें दिन पुलिस ने ढूंढ लिया। लेकिन अब तक हत्या का मुख्य आरोपी शेख बेलाल फरार है। बेलाल सूफिया परवीन का दूसरा पति है। पुलिस ने सूफिया के सिर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। जांच में पाया गया कि उसके चेहरे पर बेलाल ने हत्या से पहले दउली से 11 से ज्यादा वार किया था। बाईं आंख के ऊपर और आई ब्रो के पास छह, नाक पर एक, दाईं गाल पर दो और दाईं आंख और होठ के पास एक जगह जख्म का निशान है।

इसके बाद गले को बेदर्दी से काट डाला। सूफिया का चेहरा मिट्टी में गाड़ने के बाद भी दउली से मारने के निशान दिख रहे है। इधर, रिम्स में बुधवार को धड़ और कटे सिर के ब्लड ग्रुप का भी मिलान कराया गया। सिर और धड़ का ब्लड ग्रुप मैच करने के बाद पुलिस आश्वस्त हो गई है कि ओरमांझी जंगल से बरामद शव और सिर एक ही शरीर का है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी महिला साबाे खातून और उसके बेटे से पूछताछ कर रही है और हत्या की कड़ियां जोड़ रही है।

एफआईआर...सूफिया ने कहा था झूठ बोलकर की थी शादी, जान को है खतरा

सूफिया ने 29 मई 2020 को पिठोरिया थाना में शेख बेलाल और उसकी पहली पत्नी साबो खातून के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दर्ज प्राथमिकी में सूफिया ने बताया था कि बेलाल ने 15 माह पहले उसे झूठ बोलकर शादी कर ली थी। जब वह बेलाल के घर पहुंची, तब पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। घर लाने के कुछ दिन बाद तक उसे ठीक से रखा। लेकिन अप्रैल 2020 से बेलाल उसे बोलने लगा कि अब वह उसे नहीं रखेगा। बेलाल कहता था कि तुम मैके चली जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे। जब मायके जाने से इनकार करने लगी, तब 28 मई 2020 को बेलाल और उसकी पहली पत्नी साबो खातून ने मिलकर उसे मारा-पीटा। फिर उसी दिन बेलाल ने पिस्तौल दिखा जबरन घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस उसकी जान बचाए नहीं तो बेलाल अपनी पत्नी साबू खातून के साथ मिलकर उसकी हत्या कर देगा। पुलिस उसकी जान बचाए।

सिर को गाड़ने में प्रयुक्त सबल को पलंग में छिपाया

​​​​​​​सिर गाड़ने के लिए खेत की खुदाई में जिस सबल का इस्तेमाल हुआ था, उसे घर के पलंग से बरामद कर लिया गया है। सबल के बारे में पूछताछ करने पर पहले साबो खातून पुलिस को गुमराह करती रही। कभी तालाब में तो कभी खेत में फेंकने की बात कहती रही। हालांकि बेलाल के नाबालिग बेटे की जानकारी के आधार पर पुलिस ने साबल पलंग से ढूंढ निकाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser