पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का बड़ा खुलासा:जेल में रहकर रांची के व्यवसायियाें से हर माह वसूलता था 2 कराेड़ की रंगदारी

रांची14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घाघीडीह जेल से रिमांड पर लाए गए गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का बड़ा खुलासा
  • निशाना... रांची के कई काेयला काराेबारी, व्यवसायी, अफसरों की हत्या करने की याेजना थी

जेल से राजधानी के व्यवसायियाें काे धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने पुलिस के सामने बड़ा खुलासा किया है। उसने बताया कि रंगदारी न देने पर कई काेयला काराेबारियाें, व्यवसायियाें और अधिकारियाें की हत्या की याेजना थी । पुलिस ने जब उन व्यवसायियाें और अधिकारियाें का नाम पूछा ताे उसने बताने से साफ इनकार कर दिया। कहा-नामाें का खुलासा सिर्फ एसएसपी के सामने करूंगा। उसने बताया कि जेल में रहते हुए वह राजधानी के व्यवसायियाें से हर महीने औसतन दाे कराेड़ रुपए रंगदारी वसूलता था। उन व्यवसायियाें का नाम बताने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वे उसके विश्वासी हैं। वह विश्वासघात नहीं करेगा।

रांची के बिल्डर स्व. अभय सिंह से दाे कराेड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में रांची पुलिस उसे जमशेदपुर के घाघीडीह जेल से रिमांड पर लेकर आई है। सिटी एसपी साैरभ, तीन डीएसपी और दाे इंस्पेक्टर उससे पूछताछ कर रहे हैं। अभय सिंह से छह अगस्त काे दाे कराेड़ रुपए रंगदारी मांगी गई थी। पैसे न देने पर 15 अगस्त काे ऑफिस के बाहर गाेलीबारी की गई थी।

गैंगस्टर काे वीआईपी ट्रीटमेंट देने के लिए थाने में कंटेनमेंट जाेन का पर्चा चिपकाया

सुजीत सिन्हा काे काेतवाली थाने में रखा गया है। उसे वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। थाने में काेई न आए, इसके लिए गेट पर कंटेनमेंट जाेन का पर्चा लटका दिया है। उसके लिए अच्छा खाना और बाेतलबंद पानी पहुंचाया जा रहा है। तीन दिन बीत जाने के बाद भी थानेदार ने कहा कि अब तक वह पूछताछ नहीं कर पाए हैं। क्या हाल में थाने का काेई कर्मचारी काेराेना पाॅजिटिव मिला है? इस सवाल पर थानेदार ब्रिज कुमार ने कहा कि 15 दिन में काेई पाॅजिटिव नहीं मिला है। फिर कंटेनमेंट जाेन क्याें? इस पर कहा कि पहले से ही लटका था, जिसे हटाया नहीं गया है।

बिटकाॅइन से लेता था रंगदारी : सुजीत ने बताया कि वह नकद रंगदारी नहीं लेता है। बिटकाॅइन के माध्यम से उसके पास पैसे पहुंचते हैं। पुलिस का मानना है कि वह गुमराह कर रहा है। क्याेंकि बिटकाॅइन से पैसे मिलने का प्राेसेस बहुत ही पेचीदा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें