पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:बड़ी लापरवाही, सदर अस्पताल से अपराधी हथकड़ी निकाल कर फरार, पुलिसकर्मियों ने पीछा भी नहीं किया

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार कैदी वाहन चाेरी के आराेप में पहले भी 3 बार जा चुका है जेल

सदर अस्पताल से गुरुवार काे हाथ से हथकड़ी निकालकर एक अपराधी फरार हो गया और सुरक्षा में तैनात जवान रस्सा पकड़े खड़ा रह गया। अपराधी का नाम शेख इमरान है। वह नामकुम के मौलाना आजाद कॉलोनी से चोरी के आरोप में पकड़ा गया था। नामकुम के थानेदार प्रवीण कुमार के अनुसार, मंगलवार रात लोवाडीह लक्ष्मीनगर में संतोष महतो के घर में शेख इरफान, शेख इमरान और इरशाद आलम चोरी करने के लिए घुसे थे। खटपट की आवाज सुनकर संतोष उठ गए तो तीनों भागने लगे। हो-हल्ला करने पर ग्रामीण जुट गए और इरफान को पकड़ लिया। भागने के क्रम में इमरान पहली मंजिल से गिर गया और घायलवस्था में पकड़ा गया।

लोअर बाजार सहित विभिन्न थाना की पुलिस फरार चोर को घरों में ढूंढती हुई
लोअर बाजार सहित विभिन्न थाना की पुलिस फरार चोर को घरों में ढूंढती हुई

पुलिस ने कोविड जांच कराकर गुरुवार को दोनों को जेल भेजने के लिए निकली थी। रास्ते में सदर अस्पताल में कोरोना जांच रिपोर्ट लेने के लिए पुलिस रुकी। एसआई बुदीलाल मुर्मू रिपोर्ट लेने पहले तल्ले पर गए और सिपाही नीरज कुमार और रामप्रसाद दोनों इमरान को लेकर खड़ थे। इसी दौरान फरार हो गया। जवान सदर अस्पताल परिसर में काफी दूर तक पीछे-पीछे दाैड़ते रहे, लेकिन वह खिड़की से छलांग लगाकर गली के रास्ते फरार हाे गया। फरार शेख इमरान इससे पहले भी 3 बार उसे वाहन चाेरी के आराेप में जेल भेजा जा चुका है।

गलियाें में चक्कर लगाती रही पुलिस

अस्पताल परिसर से कैदी के भागने की सूचना के बाद पुलिस कंट्राेल रूम से वायरलेस सेट पर न्यूज फ्लैश कर सभी थानेदार काे आगाह करते हुए घटना की जानकारी दी गई। सोशल मीडिया के ग्रुप में कैदी की फाेटाे डालकर सभी थाना प्रभारियाें काे आदेश दिया गया कि वे अपने-अपने इलाकों में उक्त कैदी पर नजर रखेंगे। अस्पताल परिसर के आसपास की गलियाें में कैदी के बारे में जानकारी लेने लगे। नामकुम की ओर जाने वाले रास्ते में भी चेकिंग की, पर पुलिस काे काेई सफलता नहीं मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser