पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

RPF की तत्परता:परिजनों से नाराज नाबालिग पटना से भागकर पहुंचा रांची, RPF ने पकड़ा

रांची9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग के परिजनों को सूचना देने के बाद उसे रांची में रहने वाले चाचा को सौंप दिया गया है। - Dainik Bhaskar
नाबालिग के परिजनों को सूचना देने के बाद उसे रांची में रहने वाले चाचा को सौंप दिया गया है।
  • पति से बिछड़ी पत्नी को मेरी सहेली की टीम मिलवाई

बिहार के पटना से 14 साल का एक नाबालिग घर से भाग कर रांची आ गया था। स्टेशन के UTS काउंटर के पास भटकता देख RPF की टीम ने उसे पकड़ कर उससे पूछताछ की। इसमें उसने बताया कि वह पटना का रहने वाला है और परिजनों से नाराज होकर भागकर यहां आ गया है। नाबालिग के परिजनों को उसकी सूचना दी गई। फिलहाल उसके चाचा रांची रेलवे स्टेशन से उसे अपने साथ ले गए हैं।

वहीं पश्चिम बंगाल की एक महिला भटककर रांची पहुंच गई थी। उसे RPF की टीम ने उसके पति को सौंप दिया है। 34 वर्षीय महिला प्लेटफार्म नंबर 1 पर भटकते हुए मिली। RPF की मेरी सखी टीम की सदस्य प्रियंका कुमारी, पी कच्छप और सोनम कुमारी ने जब उससे पछताछ कि तो वह अपने पति का नाम नंबर और पता बताया। इसके बाद RPF की टीम ने उसके पति से संपर्क किया और रांची रेलवे स्‍टेशन बुलाया। रांची स्‍टेशन पर RPF ने महिला को उसके पति के हवाले कर दिया।

RIMS में नवजात को फेंका
वहीं RIMS से एक नवजात को फेंकने की खबर आ रही है। RIMS के ब्लड बैंक के पास दो दिन की एक नवजात का शव मिला है। RIMS प्रबंधन ने इसकी सूचना बरियातू थाना प्रभारी को दे दी है। बरियातू थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें