पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड की सियासत:बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत पर साधा निशाना, कहा- सोरेन परिवार पूरे खानदान को सांसद-विधायक बनाने में लगा है

रांची24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
12 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दुमका और बेरमो विधानसभा उपचुनाव लोकतंत्र बनाम परिवारवाद का चुनाव है। -फाइल फोटो।
  • पूर्व सीएम ने पूछा- झारखंड के आदिवासी युवक-युवतियों के लिए राजनीति में उभरने का मौका कब देगा सोरेन परिवार

झारखंड भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने शनिवार को ट्वीट कर वंशवाद को लेकर सोरेन परिवार पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि झारखंड के आदिवासी युवक-युवतियों के लिए राजनीति में उभरने का मौका कब देगा सोरेन परिवार? मरांडी ने कहा कि सोरेन परिवार अपने ही बेटा, पुत्रवधु और पूरे खानदान को सांसद-विधायक बनाने में लगा है। यहां के युवाओं को राजनीति में उभरने का मौका झामुमो कभी नहीं देगी।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो स्थानीय युवक-युवतियों को टिकट देकर एमपी-एमएलए बनाकर राजनीति में उभरने का मौका देती है। बता दें कि इससे पहले भी बाबूलाल मरांडी समय-समय पर वंशवाद को लेकर सोरेन परिवार पर हमला बोलते रहे हैं।

12 अक्टूबर को एनडीए की संयुक्त प्रेसवार्ता में बाबूलाल मरांडी ने कहा था कि हेमंत सोरेन का परिवार संथाल परगना छोड़कर राज्य में और कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ सकता है और न चुनाव जीत सकता है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन खुद संथाल के बरहेट से विधायक हैं। उनकी भाभी जामा से विधायक हैं और तीसरा भाई दुमका से चुनाव लड़ रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र बनाम परिवारवाद का चुनाव है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें