• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Came To Ranchi 5 Days Ago To Give SSC Exam, Was Having Fun With Friends Till Late Night, Was Found Hanging From The Ceiling In The Morning

लोहरदगा के युवक ने रांची में की आत्महत्या:5 दिन पहले SSC की परीक्षा देने आया था रांची, दोस्तों के साथ देर रात तक कर रहा था मस्ती, सुबह छत से लटका मिला

रांची6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के दोस्तों ने बताया कि उसे रात में नींद नहीं आती थी । इसलिए अलग-अलग तरह की दवा लेता था। - Dainik Bhaskar
मृतक के दोस्तों ने बताया कि उसे रात में नींद नहीं आती थी । इसलिए अलग-अलग तरह की दवा लेता था।

रांची के नामकुम में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान 23 वर्षीय राजकुमार उरांव के रूप में हुई है । वह मूल रूप से लोहरदगा का रहने वाला है। 22 नवंबर को उसकी SSC की परीक्षा थी। 21 को वो रांची आया था। तब से यहीं अपने दोस्त के पास ठहरा हुआ था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए RIMS भेज दी है। मृतक के दोस्तों ने बताया कि लगभग आधी रात तक सभी साथ में खाना खा रहे थे। इसके बाद सभी सो गए थे।

शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि सुबह जगने के बाद वह कमरे में नहीं था। खोजबीन शुरू किए तब वह बिल्डिंग से लटका मिला। नामकुम थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ये सुसाड का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बैग में मिली डिप्रेशन की दवा
घटना के बाद पुलिस ने जब मृतक के सामानों की तालाशी ली तो उसमें कई तरह की दवा मिली। इसमें डिप्रेशन की दवा है। उसके दोस्तों ने बताया कि उसे रात में नींद नहीं आती थी । इसलिए अलग-अलग तरह की दवा लेता था। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों की सूचना दे दी गई है। उनके रांची पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।