दीवाली मिलन कार्यक्रम:दीपावली मिलन समारोह का आयोजन दीये की रोशनी से जगमगाया चैंबर भवन

रामगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपावली मिलन समारोह में शामिल पदाधिकारी और व्यवसायी। - Dainik Bhaskar
दीपावली मिलन समारोह में शामिल पदाधिकारी और व्यवसायी।
  • दीपावली का त्याेहार खुशियां एवं उत्साह के साथ मनाएं

रामगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के तत्वावधान में बिजुलिया स्थित चैंबर भवन में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के शुभारंभ में चैंबर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी व मानद सचिव भूपेंद्र सिंह पप्पू ने सभी सदस्यों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने अपने संबोधन के क्रम में दीपावली पर व्यवसायियों के सु:ख, शांति व समृद्धि की कामना भी की।वहीं समारोह में शामिल चैंबर के पदाधिकारियों व व्यवसायियों ने संयुक्त रूप से दीप भी जलाये। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दीपावली की शुभाकामना दी।

उन्होंने चैंबर के पदाधिकारियों व व्यवसायियों से कहा कि पटाखे जलाकर पर्यावरण का दूषित ना करें। बल्कि दीये की रोशनी से शहर को जगमग बनायें। मौके पर पूर्व अध्यक्ष आनंद अग्रवाल, प्रदीप कुमार सिंह आनंद , मनजी सिंह, अनूप कुमार सिंह ( बाबू साहेब) ने सभी व्यवसायियों के व्यापार में उन्नति की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी।

चैंबर उपाध्यक्ष अमरेश गणक ने कहा कि ईश्वर ने फिर एक बार खुलकर पर्व मनाने का मौका दिया है। दीपावली का त्यौहार खुशियां एवं उत्साह के साथ मनाएं। दीपावली मिलन समारोह में मुख्य रूप से विनय अग्रवाल,अमित कुमार सिन्हा, इंद्रपाल सिंह सैनी, विनय कुमार सिंह, सुनील दुबे आदि थे।

खबरें और भी हैं...