पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मनमानी:बिना सूचना के ही कोरोना जांच सेंटर को बदल दिया, डोरंडा गर्ल्स स्कूल से डोरंडा कॉलेज में सेंटर शिफ्ट किया गया

रांची8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • एसडीओ बाेलीं... अब पूर्व में सूचना देने के बाद ही बदला जाएगा स्थान

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए रांची जिला में सैंपल कलेक्शन के लिए स्टैटिक सेंटर बनाए गए हैं। लेकिन ये सेंटर चल रहे हैं या नहीं इसकी जानकारी जिला प्रशासन ने देनी बंद कर दी है। हद तो यह है कि गर्वमेंट गर्ल्स स्कूल डोरंडा में चल रहे सेंटर को डोरंडा कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया। मगर इसकी सूचना जिला प्रशासन की ओर से नहीं दी गई।

वहीं, स्कूल परिसर में भी नोटिस नहीं चिपकाया गया। नतीजतन यहां आने वाले लोगों को बैरंग लौटना पड़ा। दूसरी ओर बिना सूचना के रातू रोड स्थित बिरला मैदान में बने स्टैटिक सेंटर को रामलखन यादव कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया। इस संबंध में पूछने पर एसडीओ समीरा एस ने कहा कि अब सेंटर कहीं शिफ्ट होते हैं तो इसकी सूचना पूर्व में ही दे दी जाएगी।

हर दिन 700-800 लोग सेंटरों में करा रहे जांच
औसतन हर दिन 700-800 लोग स्टैटिक सेंटरों में जांच कराने पहुंच रहे हैं। शनिवार को जिला स्कूल परिसर में लगे सेंटर में लोगों की लंबी कतार लगी थी। लोगों की लगी कतार यह बता रही थी कि कोरोना जांच के प्रति लोग जागरूक हैं। ऐसे में बिना सूचना के सेंटर को किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट करने से लोगों को कितनी परेशानी होगी यह समझा जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें