पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईपीएल की तैयारी:चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धौनी और मोनू ने कराया कोविड टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

रांची5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रांची के ही सुशांत मिश्रा यूएई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए नेट्स में गेंदबाजी करेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में खेलने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और गेंदबाज मोनू कुमार का कोविड-19 टेस्ट हुआ। गुरुनानक अस्पताल के माइक्रो प्रैक्सिस लैब की टीम ने दिन के 2 बजे सिमलिया स्थित धौनी के फार्म हाउस में धौनी और मोनू का कोविड-19 स्वाब टेस्ट किया। मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को दोनों की रिपोर्ट आएगी।

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाना है। सीएसके टीम के खिलाड़ी यूएई जाने से पहले चेन्नई में 15 अगस्त से होने वाले कैंप में शामिल होंगे। इसी को लेकर दोनों ने टेस्ट कराया। 14 को धौनी और मोनू चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई के लिए बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से रवाना होंगे। सीएसके की टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरेगी।

12 दिनों बाद भी नहीं मिली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुशांत मिश्रा की कोविड-19 जांच रिपोर्ट...

टीम इंडिया की अंडर-19 टीम के सदस्य तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा की अभी तक कोविड-19 की रिपोर्ट नहीं मिली है। सुशांत के पिता समीर मिश्रा ने बताया कि सदर अस्पताल में सुशांत का टेस्ट 3 अगस्त को हुआ था, लेकिन अबतक रिपोर्ट नहीं मिली है। सदर अस्पताल के अधिकारियों ने कहा था कि मोबाइल में रिपोर्ट चली जाएगी। लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी रिपोर्ट नहीं आई है।

सुशांत अभी बेंगलुरू में हैं। सुशांत यूएई में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए नेट्स में बल्लेबाजों के लिए गेंदबाजी करेंगे। आईपीएल को लेकर फ्रेंचाइजी अपने साथ नेट्स गेंदबाज लेकर यूएई जाएगी। इसी के तहत सुशांत मिश्रा का भी चयन हुआ है।

आईपीएल में इस बार साक्षी और जीवा नजर नहीं आएंगी

आईपीएल में धौनी अक्सर पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ जाते हैं। लेकिन इस बार आईपीएल 2020 में अपनी टीम के सदस्यों के साथ ही समय बिताएंगे। सीएसके के कप्तान माही ने भी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मिलकर ये फैसला किया है कि कोविड-19 के समय में खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार यूएई नहीं जाएगा। कोई भी अपने परिवारों के साथ जोखिम नहीं लेना चाहता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser