पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:सीएम का काफिला रोकने का प्रयास मामला, जांच टीम 4 घंटे बैठक कर ढूंढ़ती रही कैसे हुई सीएम की सुरक्षा में चूक

रांची6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 घंटे की बैठक में जांच कमेटी यह जानने का प्रयास करती रही कि आखिर सुरक्षा में चूक कहां हुई थी

सीएम का काफिला रोकने का प्रयास मामले की जांच शनिवार को शुरू हो गई। जांच कमेटी के दोनों सदस्य कचहरी चाैक स्थित कंट्राेल रूम पहुंचे। यहां पुलिस अफसरों और पदाधिकारियाें के अलावा सीएम सुरक्षा में तैनात सिक्युरिटी इंचार्ज से भी घटना की जानकारी ली। 4 घंटे की बैठक में जांच कमेटी यह जानने का प्रयास करती रही कि आखिर सुरक्षा में चूक कहां हुई थी।

काेतवाली और सुखदेवनगर के तत्कालीन थानेदार के अलावा काेतवाली एएसपी मुकेश लूनायत से काफी देर तक पूछताछ हुई। भू-राजस्व सचिव केके साेन ने बताया कि पल-पल की जानकारी लेकर रिपाेर्ट तैयार की जा रही है। जल्दी ही जांच रिपाेर्ट सरकार काे साैंप दी जाएगी। बैठक में आईजी अखिलेश झा भी माैजूद थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार हो रही जांच

आईजी अखिलेश झा ने बताया कि रिपाेर्ट तैयार करने से पहले किशोरगंज चौक पर लगे कैमरों के फुटेज भी देखे जा रहे हैं। स्थानीय लाेगाें से भी बातचीत की गई है। स्थानीय लाेगाें ने भी कई जानकारियां दी हैं। इसके आधार पर रिपाेर्ट तैयार कर जल्द ही सरकार काे साैंप दिया जाएगा।

ममता सुखदेवनगर व शैलेश काेतवाली के थाना प्रभारी बने

काेतवाली व सुखदेवनगर थाना प्रभारी काे लाइन हाजिर करने के बाद एसएसपी ने डाेरंडा थाना में पदस्थापित इंस्पेक्टर शैलेश प्रसाद काे काेतवाली व इंस्पेक्टर ममता कुमारी काे सुखदेवनगर थाना प्रभारी बनाया। वहीं रमेश सिंह काे डाेरंडा थाना प्रभारी बनाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser