पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची का मौसम अपडेट:अगले 3 दिनों में कम हो सकती है ठंड, 28 को छा सकते हैं बादल

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रविवार को को रांची समेत आसपास के इलाकों में सुबह से ही आसमान साफ रहा। - Dainik Bhaskar
रविवार को को रांची समेत आसपास के इलाकों में सुबह से ही आसमान साफ रहा।
  • रविवार को लोगों को पिछले कुछ दिनों से बढ़ रही ठंड से निजात मिली

राजधानी रांची समेत पूरे झारखंड में अगले 3 दिनों में न्यूनतम तापमान में वृद्धि की संभावना है। ऐसे में लोगों को ठंड से राहत मिलने की भी उम्मीद बढ़ गई। वहीं, 28 जनवरी को राज्य के मध्य और उत्तर-पश्चिमी हिस्सों में कहीं-कहीं सामान्यत: बादल छाए रहेंगे। साथ ही बारिश के साथ मेघ गर्जन की संभावना भी है। वहीं, रविवार को लोगों को पिछले कुछ दिनों से बढ़ रही ठंड से निजात मिली। खिली धूप ने लोगों को कम ठंड महसूस कराया।

मौसम विभाग के अनुसार, राज्य में 3 दिनों में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी की संभावना है। ऐसे में ठंड कम हो जाएगी। वहीं, 28 जनवरी से एक बार फिर से मौसम करवट ले सकता है। 27 जनवरी की रात से रांची समेत आसपास के इलाकों में आंशिक बादल देखने को मिल सकते हैं।

28 जनवरी को हो सकती है हल्की बारिश
रविवार को रांची समेत आसपास के इलाकों में सुबह से ही आसमान साफ है। सुबह सात बजे के करीब पूरी तरह से धूप खिल गई। मौसम विभाग के अनुसार 28 जनवरी को राज्य में कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है।

एक-दो स्थानों पर शीतलहर की भी स्थिति बनी

वहीं, पिछले 24 घंटे में झारखंड में मौसम शुष्क रहा। सबसे अधिक अधिकतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस चाईबासा में जबकि सबसे कम न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस गिरिडीह में रिकॉर्ड किया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें