पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को शोकॉज, डीएसपी ने जेल मैनुअल के उल्लंघन की जांच को कमेटी बनाई

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया में शुक्रवार को सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिले एक राजद नेता की तस्वीर वायरल होने के बाद शनिवार को प्रशासन की सख्ती दिखी। इस कारण रिम्स निदेशक के आवास केली बंगला के आसपास भीड़-भाड़ नहीं रहा। न ही लालू से मिलने उनकी पार्टी का कोई नेता ही आया। इससे पहले सुबह साढ़े 11 बजे डीएसपी प्रभात रंजन पुलिस बल के साथ केली बंगला पहुंचे और पूरे बंगले का निरीक्षण करने के बाद शुक्रवार की घटना को लेकर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को शोकॉज किया।

उन्होंने पूछा है कि पुलिस फोर्स तैनात होने के बावजूद राजद नेता सैय्यद अली केली बंगले में कैसे घुसा और किसकी अनुमति से लालू प्रसाद से मिला। डीएसपी ने बताया कि इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए उन्होंने एक टीम गठित की है, जो यह जांच करेगी कि किसकी लापरवाही से राजद नेता अंदर आया।

इसके अलावा डीएसपी ने यह भी बताया कि मीडिया में लालू द्वारा महानवमी पर बकरों की बलि दिए जाने को लेकर आई खबर के संदर्भ में भी जांच की गई, लेकिन बंगले के अंदर कोई बकरा नहीं मिला।

बकरे बहुत छोटे थे, इस कारण उन्हें हटाया गया

इधर, लालू प्रसाद के तीन सेवकों में से एक ने बताया कि बलि के लिए मंगाए गए तीनों बकरे बहुत छोटे थे। इस कारण उन्हें हटा दिया गया। मालूम हो कि लालू को होटवार जेल से इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था; दो महीने पहले कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्हें केली बंगले में शिफ्ट किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें