• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • Congress State President Said BJP Came To Power In The Name Of Ram, Today It Is Working For Capitalists Like Ambani Adani

केंद्र के खिलाफ झारखंड में सत्ताधारी पार्टियों का प्रदर्शन:कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- राम का नाम लेकर सत्ता में आई BJP, आज पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन में महागठबंधन के सभी पार्टियों के नेता शामिल हुए। - Dainik Bhaskar
प्रदर्शन में महागठबंधन के सभी पार्टियों के नेता शामिल हुए।

राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस, JMM और RJD ने बुधवार को राजभवन के पास प्रदर्शन किया। ये केंद्र सरकार की नीतियों, कृषि कानूनों और लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा को लेकर यहां धरना देने जुटे थे। सभी नेताओं ने इस दौरान मोदी सरकार पर किसान विरोधी नीतियों को लाकर उन्हें तबाह करने का आरोप लगाया।

इस दौरान कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि देश के किसान 10 महीनों से लगातार आंदोलनरत हैं, लेकिन केंद्र सरकार के कानों में जू तक नहीं रेंग रहा है। देश के PM किसानों से बात करने के बजाए विदेश दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री के पास किसानों से वार्तालाप तक का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि एकजुट होकर ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

केंद्र सरकार झारखंड के साथ भी उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही है। समय पर पैसा नहीं आता है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि भगवान राम का नाम लेकर सत्ता में आयी BJP आज अंबानी-अडानी जैसे पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है।

राष्ट्रपति के नाम 11 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया
इस दौरान JMM के महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि देश में वेस्ट इंडिया की सरकार चल रही है जो सिर्फ और सिर्फ निहित राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति और अपने पूंजीपति मित्रों के व्यापारिक लाभ के लिए काम कर रही है। उसे देश की जनता की भलाई से कोई लेना देना नहीं है। धरना कार्यक्रम के बाद राष्ट्रपति के नाम राज्यपाल की अनुपस्थिति में राजभवन कार्यालय को 11 सूत्री मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा गया।

खबरें और भी हैं...