झारखंड के दो जिलों में सिमटा कोरोना:दुर्गा पूजा के बाद अचानक बढ़ोतरी के बाद अब 90% एक्टिव मरीज केवल रांची और जमशेदपुर में, 13 जिलों में एक भी नहीं

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले 24 घंटे में राज्य में 20 संक्रमित मिले। इनमें सबसे अधिक 11 रांची से मिले हैं। इसके साथ ही पूर्वी सिंहभूम से छह, जामताड़ा से दो व रामगढ़ से एक संक्रमित मिले।  (प्रतिकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
पिछले 24 घंटे में राज्य में 20 संक्रमित मिले। इनमें सबसे अधिक 11 रांची से मिले हैं। इसके साथ ही पूर्वी सिंहभूम से छह, जामताड़ा से दो व रामगढ़ से एक संक्रमित मिले। (प्रतिकात्मक फोटो)

दुर्गा पूजा के बाद झारखंड में अचानक कोरोना मरीजों की संख्या में आई वृद्धि दिवाली तक थम गई है। राज्य के 90% एक्टिव मरीज केवल दो जिलों में सिमट गए हैं। हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार तक राज्य में कोरोना के कुल 127 एक्टिव मरीज थे। इनमें 62 रांची में और 18 जमशेदपुर में हैं।

वहीं राज्य के 13 जिलों सक्रिय मरीजों की संख्या शून्य हो चुकी है। दुमका, गढ़वा, गिरिडीह, गोड्डा, गुमला, खूंटी, कोडरमा, लातेहार, पलामू, साहिबगंज, सिमडेगा व पश्चिमी सिंहभूम फिलहाल एक भी एक्टिव मरीज नहीं बचे हैं।

पिछले 24 घंटे में 20 संक्रमित मिले
दिवाली के दिन 24 घंटे में राज्य में 20 संक्रमित मिले। इनमें सबसे अधिक 11 रांची से मिले हैं। इसके साथ ही पूर्वी सिंहभूम से छह, जामताड़ा से दो व रामगढ़ से एक संक्रमित मिले। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 348828 हो गई है। इनमें 343563 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में अब तक 5138 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...