पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:किराना व्यवसायी की तलाश में आए अपराधियों ने घर में चलाई 6 गोलियां

भरनोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल का मुआयना करते एसडीपीओ व थाना प्रभारी
  • दरवाजा तोड़ने की कोशिश, पैदल ही कमलपुर की ओर भागे अपराधी

भास्कर न्यूज|भरनो भरनो थाना क्षेत्र के बड़ा तुरिअम्बा गांव में अपराधियों ने मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे गांव के स्व. बाना भगत के पुत्र संजय भगत के घर में घुस कर छह गोलियां चलाई। इसकी सूचना पाकर एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल और भरनो थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता घटनास्थल पहुंचे और पड़ताल की। घटना के संबंध में संजय की पत्नी यस्मानि भगत ने बताया कि मेरे पति खाना खाकर घर से 500 मीटर की दूरी पर किराना दुकान में सोने के लिए गए थे। मैं अपने रूम, मां, भगनी और उसका बच्चा बरामदे में सोए थे। रात में चार अपराधकर्मी घर के छप्पर से चढ़ कर आंगन में उतरे और गाली गलौज कर दरवाजा खोलने को कहा। दरवाजा नहीं खोलने पर अपराधियों ने छह गोलियां चलाई। दरवाजा से सटा कर तीन गोली चलाई, जो घर के भीतर की दीवार पर लगी। वहां मां, भगनी और उसका बच्चा जमीन पर सोए हुए थे। वे बाल बाल बच गए। दो गोली संजय के खड़ी बाइक के टंकी पर चलाई गई। एक गोली जेनरेटर की टंकी पर लगी। गोली चलाने से भी घर का दरवाजा नहीं खुला तो अपराधी पैर से भी मारकर दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। बुधवार की सुबह संजय भगत द्वारा अज्ञात अपराध कर्मियों के खिलाफ भरनो थाना में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद भरनो पुलिस और एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल द्वारा संजय के घर जाकर संजय के साथ साथ घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की गई। संजय किराना दुकान के साथ डीजे किराए पर लगाता है। घटना के बाद पुलिस तफ्तीश की जा रही है।

घटनास्थल से खोखे बरामद जब घर के अंदर से पुलिस को फोन करने की भनक अपराधियों को लगा तो वे वापस जाने लगे और जाते 3 बंडल, बिजली का तार, एक एलसीडी बल्ब और तीन बल्ब पटककर फोड़ दिया गया। पैदल कमलपुर गांव की ओर अपराधी भाग खड़े हुए। इधर जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से खोखे बरामद किए हैं।

दुष्कर्म पीड़िता के अधिवक्ता को आरोपियों ने दी धमकी

सिविल कोर्ट गुमला के अधिवक्ता मो. खुर्शीद आलम को दुष्कर्म पीड़िता का केश ब्रीफ लिए जाने पर आरोपियों द्वारा उन्हें धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अधिवक्ता खुर्शीद ने जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व सचिव को आवेदन सौंपकर इसकी जानकारी दी है। आवेदन में अधिवक्ता ने कहा कि 17 अक्टूबर को दुष्कर्म पीड़िता प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए परिजनों के साथ मेरे पास आई थी। उनसे वकालत नामा में हस्ताक्षर कराने के बाद गुमला थाना भेज दिए। 18 अक्टूबर को अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने की खबर छपी। जिसमें गुमला थाना कांड संख्या भादवि के अंतर्गत मो. नाजिर व मो. सफीनाज को अभियुक्त बनाया गया। 18 अक्टूबर को ही अभियुक्त सफीनाज सुबह करीब 8 बजे उनके आवासीय कार्यालय पहुंचा। मेरे मुवक्किल पीड़िता से केश वापस लेने के लिए कहने की धमकी दी। कहा कि हम लोग गिरफ्तार हुए तो अपनी पत्नियों से महिला उत्पीड़न का केस करवा देंगे। सोमवार को रात 9 बजे मेरे आवासीय कार्यालय में कई प्रकार से धमकी दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें