हत्या की आशंका:ससुराल से गायब युवक का तीन दिनों बाद कुएं से मिला शव, 25 नवंबर को किया था प्रेम विवाह

रांची8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विकास कुमार। - Dainik Bhaskar
विकास कुमार।

पुंदाग के बगीचाटोली मंदिर के पास स्थित कुएं से शनिवार की देर रात एक युवक का शव बरामद हुआ। मृतक की पहचान हरमू स्थित विद्या नगर निवासी विकास कुमार के रूप में की गई। विकास 6 मार्च को पुंदाग बगीचा टोली स्थित ससुराल पहुंचा था। 11 मार्च को विकास ससुराल से गायब हो गया।

पत्नी पूजा समेत ससुराल के अन्य लोगों ने उसकी खोजबीन की। इसके बाद पत्नी ने पुंदाग थाना में 11 मार्च को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराई। शनिवार की देर रात ससुराल के लोगों ने घर के समीप स्थित कुएं में विकास का शव देखा, जिसके बाद शोर मचाते हुए लोगों को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद मृतक के भाई कमलेश कुमार अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पुंदाग स्थित बगीचा टोली पहुंचे और विकास की हत्या किए जाने की बात कही। मृतक का भाई कमलेश ने बताया कि 25 नवंबर 2020 को विकास ने पुंदाग निवासी पूजा के साथ प्रेम विवाह किया था।

मृतक के शरीर पर कई जगह हैं चोट के निशान मृतक विकास के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान हैं। हाथ में भी फोड़ा देखा गया है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने विकास के शरीर पर गर्म पानी या तेल डाला है। फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विकास की हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या की है।

पुंदाग थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, मृतक की पत्नी पूजा ने विकास के परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी है कि 11 मार्च की अहले सुबह 3 बजे कमरे से उसके पति शौच करने की बात कहकर बाहर निकले थे। इसके बाद वे वापस कमरे में काफी देर तक नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई।

खबरें और भी हैं...