बर्बर कार्रवाई:दीपक बोले, भाजपा छात्रों पर हो रही बर्बर कार्रवाई का माकूल जवाब देगी

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा है कि छात्रों पर हो रही बर्बर कार्रवाई का वे माकूल जवाब देंगे। धनबाद में छात्र-छात्राओं व भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में शनिवार को जारी अपने बयान में प्रकाश ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार तानाशाह गई है। युवाओं के आंदोलन को लाठी के बल पर दबा रही है।

उन्होंने कहा कि बच्चों पर हुए लाठीचार्ज को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान लिया है। मासूम बच्चियों पर लाठी चलाने वाले धनबाद एसडीएम सुरेंद्र कुमार के खिलाफ सरकार अविलंब प्राथमिक दर्ज करे और उन्हें जेल भेजे। प्रकाश ने कहा कि धनबाद एसएसपी जिला नहीं संभाल पा रहे हैं।

आज धनबाद जाएगा 4 सदस्यीय जांच दल
दीपक प्रकाश ने लाठीचार्ज की जांच के लिए 4 सदस्यीय जांच दल बनाया है। जिसमें विधायक सीपी सिंह, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा और चंदनकियारी विधायक अमर बाउरी शामिल है। रविवार को ये सभी धनबाद जाएंगे।

भाजयुमो ने फूंका राज्य सरकार का पुतला
धनबाद लाठीचार्ज के विरोध में महानगर भाजयुमो ने अध्यक्ष रोमित नारायण के नेतृत्व में अरगोड़ा चौक पर राज्य सरकार का पुतला फूंका गया। कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता अमित सिंह, अशोक बड़ाइक, शोभा यादव, अमन जायसवाल, रंजीत शाहदेव आदि थे।

खबरें और भी हैं...