पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागरमल मोदी सेवा सदन में डिलीवरी:होली पर घर में आई खुशखबरी, मां ने 3 स्वस्थ बच्चों को दिया जन्म

रांची2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मॉडेलर ऑपरेशन थियटर में डॉ. माया नारंग, डॉ. सुनीता कात्यान, डॉ ज्योति एनेस्थेटिस्ट, नर्स करदुला, शालिनी और किरण ने घंटों जद्दोजहद के बाद स्वाति सिंह की डिलीवरी कराई। - Dainik Bhaskar
मॉडेलर ऑपरेशन थियटर में डॉ. माया नारंग, डॉ. सुनीता कात्यान, डॉ ज्योति एनेस्थेटिस्ट, नर्स करदुला, शालिनी और किरण ने घंटों जद्दोजहद के बाद स्वाति सिंह की डिलीवरी कराई।

नागरमल मोदी सेवा सदन में होली के अवसर पर सोमवार को एक मां ने तीन बच्चों को जन्म दिया। मां और बच्चे सभी स्वस्थ्य हैं। डॉक्टर ने बच्चों की डिलीवरी ऑपरेशन के माध्यम से कराई।

नागरमल मोदी सेवा सदन के चेयरमैन सब कमिटी शंभू चुरीवाला ने बताया कि रांची की केतारी बागान निवासी स्वाति सिंह आरएच निगेटिव से पीड़ित थी। प्रेग्नेंट डेली समान्यत आरएच पॉजिटिव होती है पर स्वाती सिंह के निगेटिव होने से डिलीवरी के वक्त ज्यादा रक्तस्त्राव होने की आशंका बनी हुई थी। स्वाति सिंह रविवार को ही अस्पताल में भर्ती हुई थी।

ऐसे में मॉडेलर ऑपरेशन थियटर में डॉ. माया नारंग, डॉ. सुनीता कात्यान, डॉ ज्योति एनेस्थेटिस्ट, नर्स करदुला, शालिनी और किरण ने घंटों जद्दोजहद के बाद स्वाति सिंह की डिलीवरी कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें