पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जामताड़ा में रफ्तार का कहर:ड्राइवर को आई नींद की झपकी, अनियंत्रित टैंकर ने सामने से आ रहे ट्रक को मारी टक्कर; टैंकर सड़क किनारे झोपड़ी में घुसा

​​​​​​​पबिया (जामताड़ा)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

पबिया-गोविंदपुर साहिबगंज नेशनल हाईवे पर एक बार शुक्रवार को फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जामताड़ा-नारायणपुर के बीच पबिया में ट्रक और तेल टैंकर की आपस में टक्कर हो गई। इससे अनियंत्रित होकर टैंकर सड़क किनारे एक झोपड़ी से जा टकराया। हादसा पबिया स्वास्थ्य केंद्र के पास हुआ। गनीमत रही कि झोपड़ी में हादसे के वक्त कोई नहीं था। वरना बड़ी घटना हो सकती थी। माना जा रहा है कि टैंकर ड्राइवर को नींद की झपकी लगी और उसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई।

इधर, हादसे के बाद टैंकर को छोड़ ड्राइवर व खलासी मौके से भाग निकले। घटना में ट्रक का ड्राइवर व खलासी सुरक्षित है। दरअसल, तेल टैंकर नारायणपुर से जामताड़ा की ओर जा रहा था। वहीं, ट्रक ड्राइवर गोपाल यादव ने बताया कि वो बिहार से बंगाल जा रहा था। तेल टैंकर ड्राइवर की लापरवाही के कारण सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में क्षतिग्रस्त झोपड़ी पबिया के सुकर बाउरी की है।

सुकर बाउरी ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे दुर्घटना हुई। इसमें मेरी दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। रोज रात को मैं यही सोता हूं। संयोगवश बीती रात को यहां नहीं सोया। क्षतिपूर्ति के लिए थाना प्रभारी को लिखित आवेदन दिया गया है। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों को थाना ले आई है।