पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रांची में 18 साल के लड़के ने की आत्महत्या:मां से नाराज होकर रात को घर से निकला था, सुबह बहन के दुपट्टे से लटका मिला शव

रांची3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों की तरफ से इसकी कोई लिखित शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है कि नाराजगी किस बात को लेकर थी। - Dainik Bhaskar
परिजनों की तरफ से इसकी कोई लिखित शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है कि नाराजगी किस बात को लेकर थी।

रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के पारस हॉस्पिटल परिसर में सोमवार की सुबह 18 साल के एक लड़के का शव पेड़ से लटका मिला है। लड़के की पहचान उसी मोहल्ले के 18 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक रविवार की रात वह मां से किसी बात पर लड़ाई कर के घर से निकला था।

घर से निकलते वक्त वह अपनी बहन का दुपट्टा साथ रख लिया था। सोमवार की सुबह उसी दुपट्टे से लटका उसका शव मिला है। हालांकि परिजनों की तरफ से इसकी कोई लिखित शिकायत अभी तक पुलिस को नहीं दी गई है कि नाराजगी किस बात को लेकर थी। शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है।

सुबह-सुबह मॉर्निंग वाक के लिए आने वाले लोगों ने शव को देखने के बाद इसकी सूचना दी।
सुबह-सुबह मॉर्निंग वाक के लिए आने वाले लोगों ने शव को देखने के बाद इसकी सूचना दी।

मॉर्निग वाक करने वालों की पड़ी नजर
शव को सबसे पहले वहां के स्थानीय लोगों ने देखा। सुबह-सुबह मॉर्निंग वाक के लिए आने वाले लोगों ने शव को देखने के बाद इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस की निगरानी में ही शव को उतारा गया। स्थानीय लोगों ने जब बताया कि लड़का इसी मोहल्ले का है तब उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी गई।

पुलिस ने बताया- मौत के कारणों का नहीं चल सका है पता
धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है लेकिन मौत के कारणों का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। परिजन फिलहला कुछ भी लिखित नहीं दिए हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मौत के कारणों पर हर एंगल से जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें