पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिमडेगा में भालू के हमले में बुजुर्ग जख्मी:घूरती रथ मेला देख वापस घर लौट रहा था बुजुर्ग, बीच रास्ते में भालू ने किया हमला; वन रक्षी ने दी 5 हजार रुपए की सहायता राशि

कोलेबिरा (सिमडेगा)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी का प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया। - Dainik Bhaskar
जख्मी का प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए उसे रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया।

भालू के हमले से एक वृद्ध गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मंगलवार की रात कुसुम बांध नौलक्खा पुल के पास हुई। हमले के बाद भालू भाग निकला। बुजुर्ग घूरती रथ मेला देख अपने घर वापस आ रहा था और इसी बीच यह घटना हुई।

वहीं, जख्मी रात में ही किसी तरह अपने घर पहुंचा तो लोगों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद परिजन उसे बुधवार की सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। यहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉ. स्मृति ने बेहतर इलाज के लिए रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया। इधर, घटना की सूचना के बाद वन रक्षी अनुज मिंज ने 5 हजार रुपए की सहायता राशि दी।

घायल बुजुर्ग की पहचान फिरंगी टाड निवासी धर्मा सिंह (58) के रूप में की गई। धर्मा भंवर पहाड़ अपने बेटे समीर सिंह के घर घूरती रथ मेला देखने गया हुआ था। रात करीब 8 बजे वो अपने घर फिरंगी टाड़ जाने के लिए निकला। इसी बीच कुसुम बांध नौलक्खा पुल के पास भालू से अचानक उस पर हमला कर दिया। इससे धर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

खबरें और भी हैं...