पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे की चालाकी:ज्यादा किराया के लिए एक्सप्रेस को बनाया सुपरफास्ट, केवल 18 नवंबर को रांची और पटना के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दक्षिण-पूर्व रेलवे दीपावली-छठ में बिहार के लिए केवल 18 नवंबर को ही ट्रेन चलाएगा। पहले उसने कहा था कि पटना व जयनगर के लिए केवल एक ट्रिप एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी, लेकिन गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि एक्सप्रेस नहीं सुपरफास्ट ट्रेन चलेगी। यानी अब किराया भी सुपरफास्ट का लगेगा, जबकि पहले से यह ट्रेन जनलर से 30 फीसदी ज्यादा किराए पर स्पेशल ट्रेन के रूप में चल रही है। अब यात्रियों को सुपरफास्ट का भी चार्ज देना पड़ेगा। जेडआरयूसीसी मेंबर प्रेम कटारुका ने इसे डकैती करार दिया है।

जयनगर को झारखंड में 3 स्टॉपेज

स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन रांची-जयनगर को झारखंड में धनबाद, मधुपुर व जसीडीह में स्टॉपेज दिया गया है। यह ट्रेन 18 नवंबर को शाम 4 बजे रांची स्टेशन से खुलेगी और सुबह 7 बजे जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।

रांची-पटना को राज्य में 2 स्टॉपेज

रांची-पटना पूजा स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन को झारखंड में गोमो व कोडरमा में स्टॉपेज मिला है। यह ट्रेन रात में 11:45 बजे रांची स्टेशन से खुलेगी और सुबह 8 बजे पटना स्टेशन पहुंचेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें