पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिता ने की 5 साल की बेटी की हत्या:नशे में धुत पिता को खाने के लिए नींद से जगा रही थी बेटी, आक्रोशित पिता ने मारा तमाचा; बच्ची का सिर लोहे से टकराया

​​​​​​​लोहरदगा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेन्हा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इस मामले में हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
सेन्हा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इस मामले में हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है। बेटी नशे में धुत पिता को खाने के लिए नींद से जगा रही थी। इससे आक्रोशित पिता ने उसे जोरदार तमाचा मारा और बच्ची का सिर कबाड़ में रखे लोहे से जा टकराया। इससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इस मामले में हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आराहांसा गांव निवासी परदेसिया उरांव हाल के दिनों में ही ईंट भट्ठा से वापस अपने गांव लौटा था। शुक्रवार की रात वह शराब पीकर अपने घर में सोया हुआ था। तभी उसकी पांच साल की बेटी अर्चना उरांव उसे जगाने के लिए गई।

अर्चना ने परदेसिया के पास जाकर कहा कि मां खाना खाने के लिए बुला रही है। वह उठ जाए। इसी बीच परदेसिया गुस्से में आ गया। परदेसिया ने उठकर अर्चना को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इससे अर्चना का सिर लोहे की वस्तु से टकरा गया और सिर पर गहरी चोट लगी। इसकी वजह से अर्चना की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...