पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ब्लैकमेलिंग:फेसबुक पर दोस्ती... फिर 4 दोस्त कर रहे थे छात्रा को ब्लैकमेल, 1 गिरफ्तार

रांचीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्रा की अश्लील तस्वीर, वायरल करने की दे रहे थे धमकी
Advertisement
Advertisement

जगन्नाथपुर थाने में मंगलवार को अश्लील तस्वीर बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करनेवाले चार युवकों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक आरोपी दानिश को गिरफ्तार भी लिया है। वह हेसाग का रहने वाला है, जबकि उसके तीन साथी अभी फरार हैं।

पुलिस सोमवार से ही चारों को पकड़ने की कोशिश कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि पहले फेसबुक पर एक युवक ने उससे दोस्ती की। उसे पता नहीं था कि वह उसका अश्लील तस्वीर बनाकर उसे ब्लैकमेल करेगा। जब चारों मिलकर उसे लगातार ब्लैकमेल करने लगे तब उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने जगन्नाथपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। 

कुछ रुपए वसूल चुके हैं : चारों आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी दे रहे थे कि जो वे कहेंगे वह उसे चुपचाप करती रहे, नहीं तो उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की जाएगी। पीड़िता से कुछ रुपए भी वसूल चुके हैं, बात हद से बढ़ गई तब उसने अपने परिजनों को जानकारी दी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement