पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झारखंड विधानसभा:बजट सत्र 26 से, जनसरोकारों को लेकर विपक्ष रहेगा आक्रामक, भाजपा ने विधायक दल की बैठक बुलाया

रांची5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड विधानसभा के बजट सत्र को लेकर सत्ता और विपक्ष दोनों ही अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। विपक्ष जहां बजट सत्र के दाैरान सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की रणनीति पर काम कर रहा है वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष भी विपक्ष को जवाब देने और सरकार को घेरने की रणनीति को विफल करने की रणनीति बनाने में जुटा है।

भाजपा ने 27 फरवरी को विधायक दल की बैठक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बुलाई है वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष की बैठक 25 फरवरी को सीएम आवास में बुलाई गई है। इधर, कांग्रेस ने भी 24 फरवरी को विधायक दल की बैठक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव के आवास में बुलाई है। उधर, मुख्य विपक्षी दल भाजपा का बजट सत्र के दाैरान आक्रामक रवैया देखने को मिल सकता है।

भाजपा के मुख्य सचेतक विरंची नारायण ने मंगलवार को भास्कर से बात करते हुए साफ कहा कि झामुमो और कांग्रेस की वजह से राज्य की स्थिति काफी खराब हो चुकी है। घोषणा पत्र का काम नहीं हो रहा है। कृषि ऋण माफी करने की घोषणा के बाद भी किसानों की ऋण माफ नहीं हो पा रही है, क्योंकि सरकार के पास पैसे ही नहीं है। काम नहीं कर पाने की वजह से एक हजार करोड़ रुपए सरकार को सरेंडर करना पड़ रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें