पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनौती:गैंगस्टर बोला- पुलिस चाहे जितनी भी ताकत लगा ले, रांची के बिल्डर को मार ही डालेंगे, पुलिस रिमांड में अपराधी सुजीत सिन्हा ने दी चुनौती

रांची15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस कई आपराधिक कांडों में संलिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है

पुलिस रिमांड में कोयलांचल के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने खुलासा किया है कि रांची का बिल्डर उसके मुख्य निशाने पर है। उसने कई गलत काम किए हैं। अवैध तरीके से गरीबों की जमीन हड़प लिया है और उन्हें परेशान कर रहा है। बिल्डर एक न्यूज चैनल और सांध्य अखबार के मालिक भी हैं। उनसे रंगदारी मांगी गई है, लेकिन वे आनाकानी कर रहे हैं। इसलिए उनकी हत्या के लिए शूटरों को लगा दिया गया है।

पुलिस जितनी ताकत लगा ले, बिल्डर नहीं बचेगा। उसे मार ही डालेंगे। अपराधी सुजीत ने पूछताछ में पुलिस को ये बातें बताई है। वह अभी कोतवाली पुलिस की कस्टडी में है। पुलिस कई आपराधिक कांडों में संलिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है। गैंगस्टर ने पुलिस को बताया कि वह अवैध तरीके से जमीन हड़पने वालों को ही टारगेट करता है।

अभय सिंह को गलती से 2 करोड़ का किया था मैसेज

सुजीत ने पुलिस को बताया कि उसने अपने गुर्गों को बिल्डर अभय सिंह (अब दिवंगत) से 2 एकड़ जमीन रंगदारी के रूप में मांगने काे कहा। हालांकि उसके गुर्गों ने बिल्डर के मोबाइल पर दो एकड़ जमीन की जगह गलती से 2 करोड़ रुपए लिख दिए थे। मामला मीडिया में आने पर उसे इस गलती की जानकारी मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें