पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बोकारो में सड़क हादसा:गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, बाइक और ऑटो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई; दो लोगों की मौत

जैनामोड़ (बोकारो)19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से हटाया गया। - Dainik Bhaskar
क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से हटाया गया।

जैनामोड़-फुसरो रोड पर खुटरी पॉलिटेक्निक के डाउन के पास बुधवार की देर रात सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, इंडेन गैस सिलेंडर लोडेड ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई। इसी दौरान एक बाइक सवार और सवारियों से भरी ऑटो की भी ट्रक व ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर सवार एक मजदूर और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो सवार सात लोग जख्मी हो गए। हादसे के बाद करीब 4 घंटे तक स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर सड़क जाम रखा।

मृतकाें में खुटरी पंचायत भूटकुरु गांव निवासी बाइक पर सवार कालाचंद महली (43) और ट्रैक्टर के मजदूर प्रहलाद सिंह (45) शामिल है। ट्रैक्टर पंचर होने की वजह से सड़क किनारे खड़ा था। इधर, घायलों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद सड़क जाम कर रहे लोगों की प्रशासन के साथ नोकझोंक भी हुई। सड़क के दोनों ओर छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई।

गुरुवार की सुबह तक जाम की स्थिति बनी हुई थी। 10 चक्का ट्रक गैस सिलेंडर लेकर बालीडीह से गिरिडीह की ओर जा रहा था। लोग मृतकों के आश्रितों को गैस बॉटलिंग प्लांट में नौकरी देने और सरकारी मुआवजा देने आदि की मांग पर अड़े थे। घटनास्थल पर जरीडीह पुलिस निरीक्षक मो. रुस्तम, बीडीओ उज्जवल सोरेन पहुंचे और लोगों को समझा कर सड़क जाम खत्म करवाया।

खबरें और भी हैं...