दामाद ने की ससुर की हत्या:घर में सो रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से वार कर की हत्या, काफी सालों से ससुराल में पत्नी के साथ रह रहा था आरोपी दामाद

पालकोट (गुमला)6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आरोपी की खोज में जुट गई है। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आरोपी की खोज में जुट गई है।

पालकोट थाना क्षेत्र स्थित बिलिंगबीरा पंचायत के अंतर्गत कुटमाडीह गांव में सोमवार की रात दामाद ने अपने ससुर की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है। दामाद अपनी पत्नी के साथ काफी सालों से ससुराल में रह रहा था। बीती रात उसकी किसी बात पर पत्नी के साथ विवाद हुआ था। 60 साल के बुजुर्ग ससुर ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया और सोने चले गए। इसी दौरान देर रात दामाद ने इस घटना को अंजाम दिया।

मृतक की पहचान जयधर सिंह के रूप में की गई। वहीं, दामाद निरंजन सिंह घटना के बाद से फरार है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा आरोपी की खोज में जुट गई है।

दरअसल, सोमवार की रात निरंजन सिंह पत्नी रीमा देवी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा कर रहा था। इस दौरान बीच बचाव को लेकर जयधर सिंह सामने आया और दोनों को शांत कराया। इसके बाद घर में सभी खाना खाकर सो गए।

इस बीच रात करीब 10:30 बजे निरंजन सिंह अपने हाथ में तेज धारदार हथियार लेकर जयधर सिंह के कमरे में पहुंचा और उसपर वार कर दिया। इससे जयधर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुन परिजनों की नींद खुल गई। इसी बीच आरोपी वहां से भाग निकला। जयधर सिंह की पत्नी गौरी देवी ने आरोपी निरंजन सिंह के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।