दुमका गैंगरेप मामला:BJP महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा- त्वरित गिरफ्तारी नहीं हुई तो हेमंत सोरेन को चुडियां गिफ्ट करेंगे

रांची10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोरहाबादी बापू वाटिका में आयोजित एकदिवसीय धरना में शामिल बेजीपी महिला मोर्चा की सदस्य। - Dainik Bhaskar
मोरहाबादी बापू वाटिका में आयोजित एकदिवसीय धरना में शामिल बेजीपी महिला मोर्चा की सदस्य।
  • मोरहाबादी अपराधियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर एकदिवसीय धरना दे रहीं है BJP

दुमका गैंगरेप मामले के विरोध में BJP महिला मोर्चा गुरुवार को एक दिवसीय धरना दे रही हैं। ये आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलाने की मांग कर रही हैं। मोरहाबादी बापू वाटिका के पास आयोजित धरने में शामिल बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे सीएम हेमंत सोरेन को चुडियां गिफ्ट करेंगी।

आरती कुजूर ने कहा कि सोरेन सरकार के बाद लगातार राज्य में बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है। दुमका के साथ जितनी भी बेटियों के खिलाफ दुष्कर्म हो रहा है इनकी अविलंब जांच हो। दोषियों को कड़ी सजा मिले। दुमका मामले की फास्ट ट्रैक मामले में सुनवाई हो और एक नजीर पेश हो कि अगर बेटियों के साथ ऐसा कुकर्म करोगे तो तुरंत सजा मिलेगी। लेकिन अभी तक ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है.

कुंभकरण की नींद सोए हैं CM
सोरेन परिवार का पूरा सदस्य दुमका को अपना घर बताते हैं। अभी सीएम खुद और उनके भाई दुमका क्षेत्र से राजनीति कर रहे हैं। वहां के विधायक भी हैं। इससे पूर्व भी उनके परिवार के अन्य सदस्य वहां से चुनाव लड़ते आए हैं। इसके बाद भी ये कुंभकरण की नींद सोए हुए हैं। झारखंड भर में तो लड़कियों के खिलाफ अन्याय हो ही रहा है। उन्होंने कहा कि अगर तुरंत कार्रवाई नहीं हुई तो हेमंत सोरेन को चुड़ी पहुंचाने तो जाएंगे ही।

चुडियां पहन लें हेमंत सोरेन
इससे पहले दुमका की पूर्व विधायक व BJPकी नेत्री लुइस मरांडी ने कहा था कि अगर हेमंत सोरेन राज्य में बलात्कार की घटना को रोक नहीं सकते तो चुडियां पहन लें। उन्होंने कहा था कि हेमंत सोरेन की सरकार बनने के बाद जिस तरह से संथाल परगना में आये दिन आदिवासी बच्ची,महिला,साध्वी से जिस तरह की बर्बरतापूर्ण अमानवीय घटना हो रही है उससे संथाल परगना की महिलाएं में डर का माहौल है।कोई भी माता-पिता अपने बच्चियों को घर से बाहर बाजार-हाट भेजने में कतरा रहे है।