रांची टेंट हाउस के मालिक का दिल्ली में निधन:कल सुबह हुआ था हर्निया का ऑपरेशन, अचानक आया हार्ट अटैक, आज शाम 5.30 बजे रांची आएगा पार्थिव शरीर

रांची7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
4 दिन पहले उनके पेट में शुरू हुआ था दर्द। रांची के डॉक्टर की सलाह पर ले जाया गया था दिल्ली - Dainik Bhaskar
4 दिन पहले उनके पेट में शुरू हुआ था दर्द। रांची के डॉक्टर की सलाह पर ले जाया गया था दिल्ली

रांची के व्यवसायी और रांची टेंट हाउस के मालिक तिलक राज आजमानी का शनिवार को दिल्ली में निधन हो गया। वे 67 साल के थे। आजमानी परिवार के करीबी और झारखंड चैंबर के अध्यक्ष धीरज तनेजा ने बताया कि 4 दिन पहले उनके पेट में दर्द उठा था।

रांची में एडमिट करने के बाद पता चला कि उन्हें हार्निया हो गया है। इसके बेहतर उपचार के लिए उन्हें दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। कल ही उनके हार्निया का ऑपरेशन हुआ था। शाम में अचानक उनकी स्थिति बिगड़ने लगी थी इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। देर रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा और सुबह 3 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली।

टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के रह चुके हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष
तिलक राज आजमानी टेंट के व्यवसाय में बड़ा नाम थे। मौजूदा समय में वे झारखंड टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के आजीवन चेयरमैन थे। इससे पहले वे इस एसोसिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके थे। इसके अलावा वे महानगर दुर्गापूजा समिति के अध्यक्ष, चर्च रोड दुर्गा पूजा समिति के संरक्षक पद के अलावा कई सामाजिक व धार्मिक संगठनों से भी जुड़े हुए थे।

खबरें और भी हैं...