पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर कोरोनाबंदी:5 मौत, रिकॉर्ड 247 पॉजिटिव 7 दिन के लिए हजारीबाग लॉक रांची में 59 नए मरीज मिले हैं

रांची10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रांची के कोतवाली थाना में थानेदार ने मास्क नहीं पहना था, पर चोरी के आरोपी मास्क लगाए बैठे थे। - Dainik Bhaskar
रांची के कोतवाली थाना में थानेदार ने मास्क नहीं पहना था, पर चोरी के आरोपी मास्क लगाए बैठे थे।
  • झाररखंड में मौत का आंकड़ा 42 पहुंचा, रांची में एक दिन में 59 संक्रमित
  • देखिए कौन है आरोपी... चोरी करनेवाले मास्क में, साहब को डर नहीं

झारखंड में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। मंगलवार को राज्य में अब तक के कोराेनाकाल में एक दिन में सबसे ज्यादा 247 मरीज मिले, जबकि पांच की मौत हो गई। अब राज्य में 4225 कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार को मिले मरीजों में बोकारो से पांच, चतरा से 10, देवघर से तीन, धनबाद से 11, दुमका से चार, पूर्वी सिंहभूम से 19,

गढ़वा से पांच, गिरिडीह से 21, गोड्डा से छह, हजारीबाग से चार, जामताड़ा से दो, खूंटी से एक, कोडरमा से 26, लातेहार से 33, लोहरदगा से पांच, पाकुड़ से 11, पलामू से तीन, रामगढ़ से छह, रांची से 59, साहेबगंज से छह, सरायकेला से तीन, सिमडेगा और पश्चिमी सिंहभूम से दो-दो मरीज मिले हैं।  इधर, मौत का सिलसिला बढ़ा।

दो की रिम्स में, एक रांची के निजी अस्पताल में और दो जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में मौत हुई। रिम्स में जिनकी मौत हुई हैं, उनमें रांची के डंगराटोली निवासी एक व्यक्ति और गुमला का 65 साल का बुजुर्ग हैं। वहीं सैमफोर्ड अस्पताल रांची में हजारीबाग के विष्णुगढ़ निवासी 63 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। उसे पेट की बीमारी थी।

धनबाद में इलाज के बाद उसे यहां रेफर किया गया था। जांच में वह कोरोना पॉजिटिव मिला था। वहीं जमशेदपुर में जिन दो महिला संक्रमितों की मौत हुई है, उनमें कदमा की 68 साल की महिला और दूसरी धनबाद के जामाडोबा की रहने वाली थीं।

रांची में एक ही परिवार के 7 सदस्य मिले पॉजिटिव

मंगलवार को रांची में 59 नए मरीज मिले हैं। इसमें 37 रिम्स से जांच में मिले हैं। कोकर में एक पूरा परिवार संक्रमित मिला है। परिवार के सात सदस्यों में मंगलवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। इससे पहले परिवार का एक सदस्य पॉजिटिव मिला था।

रांची में कहां-कहां मिले मरीज

कोकर 8, चुटिया, पिस्का मोड़, लालजी हीरजी रोड- 3, खेलगांव, कांके रोड- 4, सीएमपीडीआई, डॉक्टर्स कॉलोनी-2, सिल्ली 6, बरियातू 8, टाटीसिलवे, मोरहाबादी, लोअर बाजार, ओरमांझी, रातू, अरगोड़ा, कचहरी, लालपुर, डोरंडा, रातू रोड, धुर्वा में एक 

राज्य में 77 मरीज ठीक भी हुए : मंगलवार को राज्य के विभिन्न जिलों से 77 मरीज ठीक होकर घर लौटे। इसके साथ ही राज्य में अबतक 2428 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। रांची से सात मरीज ठीक हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें