पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद सफलता:एचईसी को मगध सीएचपी सीसीएल का 527 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला

रांची3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना काल में एचईसी ने मगध सीएचपी सीसीएल के प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया है। यह कॉन्ट्रैक्ट 527.11 करोड़ रुपए का है। एचईसी के डायरेक्टर मार्केटिंग एंड प्रोडक्शन राणा एस चक्रवर्ती ने टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद हासिल किया गया है। जो प्राइस एचईसी ने कोट किया था, उसे एल वन श्रेणी में रखा गया। मगध ओसीपी पर यह कोल हैंडलिंग प्लांट 20 एमटीपीए क्षमता का होगा।

इस वित्तीय वर्ष में एचईसी ने पहले से ही दो बड़े ऑर्डर प्राप्त किए हैं। यह दोनों ऑर्डर कोल हैंडलिंग प्लांट्स के ही हैं। इनमें से एक नॉर्दन कोलफील्ड लिमिटेड के ब्लॉक बी सीएचपी के लिए है, जिसकी वैल्यू 167.45 करोड़ रुपए है। दूसरा साउथ ईस्टर्न कोल्डफील्ड लिमिटेड के गेवरा सीएचपी प्रोजेक्ट है। इसकी वैल्यू करीब 615 करोड़ रुपए है। मगध सीएचपी प्रोजेक्ट एचईसी का तीसरा प्रोजेक्ट है। गौरतलब है कि एचईसी ने पिछले वित्तीय वर्ष में भी दो अलग-अलग ऑर्डर 250 करोड़ रुपए का प्राप्त किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें