पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CM के काफिले पर हमला मामला:रांची की वार्ड पार्षद ने 50 दिन बाद सिविल कोर्ट में किया सरेंडर, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

रांची7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोशनी ने न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत में सरेंडर किया। इसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
रोशनी ने न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत में सरेंडर किया। इसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
  • 4 जनवरी को हरमू बायपास स्थित किशोरगंज चौक पर CM का काफिला रोकने की कोशिश की गई थी।
  • रांची पुलिस के मुताबिक, मुख्यमंत्री के काफिले की घटना के बाद 72 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी

CM हेमंत सोरेन के काफिले पर हमला मामले में रांची की वार्ड पार्षद रोशनी खलखो ने मंगलवार को रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। वह पिछले 50 दिनों से वह फरार चल रहीं थी। पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद उन्हें कोर्ट में सरेंडर करना पड़ा। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

रोशनी ने न्यायिक दंडाधिकारी अभिषेक प्रसाद की अदालत में सरेंडर किया। इसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। सरेंडर करने से पहले उन्होंने जमानत याचिका भी दायर की थी। लेकिन जमानत याचिका खारिज होने के उन्होंने सरेंडर करने का निर्णय लि‍या।

पति को कस्टडी में लेकर पूछताछ की थी पुलिस
रोशनी खलखो पुलिस की लगातार हिदायत के बाद फरार चल रही थी। इसके बाद कुछ दिन पहले पुलिस ने रोशनी खलखो के पति को कस्‍टडी में लिया था और उससे पूछताछ की थी। इतना ही नहीं पुलिस उसके रिश्तेदारों के यहां भी दबिश बढ़ा रही थी। इसके बाद लगातार उस पर सरेंडर करने का दबाव बढ़ता जा रहा था।

40 लोगों को अब तक भेजा जा चुका है जेल
रांची पुलिस के मुताबिक, मुख्यमंत्री के काफिले की घटना के बाद 72 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, जिनमें से 38 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो लोगों ने कोर्ट में सरेंडर किया है। इसमें से 8 को जमानत मिल चुकी है। 4 जनवरी को हरमू बाइपास स्थित किशोरगंज चौक पर CM का काफिला रोकने की कोशिश की गई थी। इस दौरान उग्र भीड़ ने काफिले में शामिल गा‍ड़‍ियों में तोड़-फोड़ की थी। इस दौरान पथराव भी किया गया था जिसमें कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें