पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किशोरगंज उपद्रव मामला:उपद्रवियों की पहचान में जुटी पुलिस, आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया

रांची4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली और सुखदेव नगर थाने की पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है। (फाइल) - Dainik Bhaskar
कोतवाली और सुखदेव नगर थाने की पुलिस को जिम्मेदारी दी गई है। (फाइल)
  • उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी की गई

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिला पर हमला मामले में पुलिस हाई अलर्ट मोड में काम कर रही है। उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए रातभर छापेमारी की गई। इस दौरान लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है।

उधर, पुलिस किशोरगंज चौराहे के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए सभी उपद्रवियों की पहचान कर रही है। पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरे और आसपास के प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगालने में जुट गई है। इन फुटेज के जरिए पहचान के बाद पुलिस उपद्रवियों को गिरफ्तार किया जा रहा। हालांकि गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस शाम तक खुलासा कर सकती है।

सुनियोजित हमले के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस
प्रदर्शन के लिए कुछ ही संख्या में लोग जुटे थे और प्रदर्शन कर रहे थे। इस बीच सीएम का काफिला के आते ही ऐसे अचानक भीड़ की संख्या बढ़ी, जैसे पहले से तैयारी थी। पुलिस इस आशंका से भी पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के वरीय अधिकारियों ने सभी उपद्रवियों की पहचान का निर्देश स्थानीय कोतवाली और सुखदेव नगर थाने की पुलिस को दी है। इसकी कई वरीय अधिकारी भी मानिटरिंग कर रहे हैं।

क्या है मामला
हरमू बायपास रोड पर सोमवार की शाम CM हेमंत सोरेन के काफिले पर उग्र भीड़ ने हमला कर दिया। घटना शाम करीब छह बजे की है। कुछ देर के लिए भीड़ बेकाबू थी और पुलिसकर्मियों पर भारी पड़ रही थी। उग्र भीड़ नारेबाजी करते हुए स्कॉट में शामिल पुलिसकर्मियों पर ही टूट पड़ी। इस दौरान स्कॉट कर रहे यातायात गोंदा के थानेदार नवल किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। भीड़ ओरमांझी में एक दिन पूर्व एक युवती की दुष्कर्म के बाद गला काटकर हत्या की घटना से आक्रोशित थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें