पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी का विराेध:समर्थकाें की मांग, सीएम हेमंत साेरेन केंद्र के समक्ष विरोध जताएं, स्टेन के समर्थन में अल्बर्ट एक्का चाैक पर बनी मानव शृंखला

रांची6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आम लाेगाें के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता ज्यां द्रेज, वाम दलों के नेता कार्यकर्ता, मिशनरीज संस्था के सदस्य शामिल थे

भीमा कोरेगांव केस में गिरफ्तार किए गए स्टेन स्वामी के समर्थकाें ने शुक्रवार काे अल्बर्ट एक्का के समीप मानव शृंखला बनाकर एनआइए की कार्रवाई का विराेध किया। इनमें आम लाेगाें के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता ज्यां द्रेज, वाम दलों के नेता कार्यकर्ता, मिशनरीज संस्था के सदस्य शामिल थे।

लाेगाें ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता स्टेन स्वामी काे एनआईए ने झूठे आराेपाें में गलत तरीके से गिरफ्तार किया है। समर्थकाें ने मांग की कि मुख्यमंत्री हेमंत साेरेन, स्वामी की गिरफ्तारी का विरोध करें एवं केंद्र सरकार से मांग करें कि स्टेन स्वामी को वापस रांची लाकर पूछताछ की जाए।

कैथोलिक कलिसिया ने जताई आपत्ति

सहायक बिशप थिओडोर मसकेरन्हस और सीआरआई रांची की सचिव सिस्टर पूनम सोरेंग ने शुक्रवार को पत्र जारी करते हुए नाराजगी व्यक्त की है कि फादर स्टेन स्वामी को दिन में नहीं, बल्कि रात में गिरफ्तार कर मुंबई ले जाया गया। कैथोलिक कलीसिया ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच फादर की उम्र और सेहत को देखते हुए इस तरह मुंबई नहीं ले जाना चाहिए था। एनआइए से अपील की है कि वे फादर स्वामी को जल्द रिहा कर घर वापस भेज दें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें